Delhi Up to Date
Breaking News
Entertainment

11 साल बाद फिर से पर्दे पर चलेगा Sharmila Tagore का जादू, इस फिल्म में आएंगी नजर

दिल्ली-अप-टु-डेट। अपने शानदार अभिनय और खूबसूरती से हर किसी को दीवाना बना चुकीं हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री और करीना कपूर की सास एक बार फिर से बड़े परदे पर लोगों का दिल जीतने के लिए तैयार हैं। वेटरन एक्ट्रेस शर्मिला टैगौर 11 साल के बाद फॉक्स स्टार स्टूडियोज के प्रोडक्शन और चाल्कबोर्ड एंटरटेंटमेंट प्रोडक्शन में बन रही फिल्म ‘गुलमोहर’ में एक बहुत ही अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। इस फिल्म में पद्मभूषण और नेशनल अवॉर्ड विनर वेटरन एक्ट्रेस कुलमाता के रूप में नजर आएंगी। 11 साल के बाद फिल्म इंडस्ट्री में अपनी नई पारी खेलने के लिए शर्मिला टैगोर काफी उत्साहित नजर आईं।

कश्मीर की कली, वक्त, नायक, हमसाया और यकीन जैसी कई बड़ी फिल्मों से सबको दीवाना बनाने वालीं वेटरन एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर ने 11 साल के बाद फिल्म गुलमोहर से बॉलीवुड में अपनी नई पारी पर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए कहा, ‘इस प्रोजेक्ट से जुड़कर मुझे बेहद खुशी हो रही है और फिल्म के सेट पर भी एक पारिवारिक और स्नेहपूर्ण माहौल था। मैंने जब पहली बार फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी थी तो तुरंत हामी भर दी थी, क्योंकि कहानी का पारिवारिक स्पर्श मुझे छू गया। ये एक खूबसूरत फिल्म हैं जो आज के लोगो को बेहद पसंद आएगी’।

jagran

बॉलीवुड में अपने अलग और शानदार अंदाज से फैंस के दिलों में अपनी जगह बनाने वाले बहु-प्रतिभाशाली अभिनेता मनोज बाजपेयी भी गुलमोहर में शर्मिला टैगोर के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित दिखें। अपनी खुशी व्यक्त करते हुए एक्टर ने कहा, ‘इस फिल्म को साइन करने के पीछे, काफी वजह हैं। पहली वजह फिल्म की बेहतरीन कहानी है जो काफी अपनी सी लगी और दूसरी बड़ी वजह कि शर्मिला जी के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करना अपने आप में बहुत बड़ी बात हैं। फिल्म के डायरेक्टर राहुल हमेशा एक बुद्धिमान प्रतिभा और सत्यनिष्ठ व्यक्ति के रूप में सामने आए हैं। इससे ज्यादा मैं क्या ही मांगू। मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी इसे उतना ही पसंद करेंगे, जितना मैं इसका हिस्सा बनकर महसूस कर रहा हूं’। आपको बताते चले , फिल्म की कहानी राहुल चित्तेला और अर्पिता मुखर्जी ने लिखी है। गुलमोहर एक पारिवारिक फिल्म हैं। जिसकी कहानी मल्टी जनरेशन बत्रा फैमिली के इर्द गिर्द घूमती हैं जो लोग अपने 34साल पुराने पारिवारिक घर को छोड़ कर कही और जाने के लिए तैयार हैं और किस तरह से रिश्तों में बदलाव आता है ‘गुलमोहर’ उसी कहानी को बयां करती है। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और यह फिल्म अगस्त में रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़े –: Yuvraj Singh ने दिखाई बेटे की पहली झलक, कुछ इस तरह उठा रहे हैं जिम्मेदारियां

 

Share this :

Related posts

कन्नड़ अभिनेत्री स्वाति सतीशी का रूट कैनाल के बाद बिगड़ा चेहरा, डॉक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

Harnam Dhawan

पिंक कलर की बिकिनी में Sonal Chauhan, नही हटा पा रहें फैंस अपनी नजर

Harnam Dhawan

फिल्म तूफान का ट्रेलर 30 जून को होगा रिलीज

Harnam Dhawan