Delhi Up to Date
Breaking News
Breaking News Delhi-NCR Special Stories

राजधानी दिल्ली में स्कूल के बाद इन शर्तों के साथ खुलेंगें कोचिंग

(दिल्ली-अप-टु-डेट)  नई दिल्ली। कोरोना सक्रंमण से बचने के लिए वैक्सीन को एकमात्र हथियार माना गया हैं, जिस दौरान देश में वैक्सीनेशन के बाद दिल्ली सरकार ने स्कूल के बाद कोचिंगों को कुछ शर्तों के साथ खोलनें की अनुमति दे दी हैं। कोरोना काल के दौरान लगे लाकॅड़ाउन के तहत कोचिंग इंस्टिट्यूट लगभग 18 महीने से बंद हैं, सरकार ने कुछ शर्तों के साथ सितंबर के दूसरे सप्‍ताह से सभी कोचिंग सेंटर्स खोलनें की अनुमति दे दी हैं।

आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली में कोरोना की बेकाबू स्थिति पर काबू पा लिया गया हैं, इसलिए दिल्ली सरकार ने सितंबर से तमाम कोचिंग इंस्टिट्यूट को शर्त व कोरोना नियमों का पालन करते हुए खोलनें की मंजूरी दी है। शर्त व कोरोना नियमों के पालन अनुसार कोचिंग में केवल वैक्सीन की डोज लेने वाले स्टूडेंट्स और स्टाफ को एंट्री दी जाएगी, और सोशल डिस्टेंसिंग, सैनिटाइजेशन, थर्मल स्क्रैनिंग आदि का पूरा पालन किया जाएगा। इसके अलावा सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए ऑफलाइन के साथ-साथ ऑनलाइन क्लासेज भी जारी रखी जाएंगी।

गौरतलब हैं कि देश को महामारी के दौर से बचानें के लिए सरकार ने देशभर में लॉकड़ाउन की घोषणा कर दी थी, कुछ समय बाद मामलों में कटौती के बाद अन्लॉक की प्रक्रिया के तहत धीरें—धीेरें पाबंदिया हटा दी थी, लेकिन स्कूल और कोचिंगों में ऑनलाइन क्लासेस ही आयोजित की जा रही थी।

ये भी पढ़े-:  देश में कोरोना के बढ़ते आंकड़ों ने दी दस्तक, जानिए ताजा स्थिति

Share this :

Related posts

पति को दूसरी औरत के साथ देखकर पत्नी ने बीच सड़क में किया हगांमा

Mannat @Delhi Uptodate

65 बिजली ट्रांसफार्मर ठप होने के कारण, स्थानों की बत्ती हुई गुल

Harnam Dhawan

दिल्‍ली में देशी और विदेशी दोनों ब्रांड की शराब पर चल रहा है बंपर डिस्‍काउंट

Mannat @Delhi Uptodate