Delhi Up to Date
Breaking News
Entertainment

अर्जुन कपूर ने इस खास अदांज में दी मलाइका को जन्मदिन की बधाई

Spread the love

(दिल्ली-अप-टु-डेट) नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के लिए 23 अक्टूबर बेहद खास है। वह आज अपना 48वां जन्मदिन मना रही हैं। मलाइका अरोड़ा की शादी सलमान खान के भाई अरबाज खान के साथ हुई थी लेकिन साल 2017 में दोनों अलग हो गए। इसका कारण अर्जुन कपूर से मलाइका के रिश्तों को जाता है, आजकल मलाइका-अर्जुन के रिश्तों की खूब चर्चा होती है दोनों को अक्सर साथ भी देखा जाता है।

अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा को बधाई देते हुए लिखा है- ‘इस दिन या बाकी अन्य दिन भी मैं बस आपके चेहरे पर मुस्कान देखना चाहता हूं। इस साल आप सबसे ज्यादा मुस्कुराएं।’ मलाइका ने जवाब दिया है- ‘साफ दिख रहा है कि मैंने इस फोटो में तुम्हारे चेहरे पर स्माइल ला दी।’

आपको बता दें कि मलाइका और अरबाज ने लगभग 5 साल तक एक दूसरे को डेट किया और तब जाकर मलाइका ने अरबाज को प्रोपोज़ किया। मलाइका कहती हैं कि अरबाज बहुत शर्मीले किस्म के बंदे हैं इसलिए मलाइका को ही आखिरकार प्रोपोज़ करना पड़ा। मलाइका और अरबाज की मुलाकात 1993 में एक कॉफी एड शूट के दौरान हुई थी इस शूट के साथ ही अरबाज और मलाइका की दोस्ती हुई और धीरे-धीरे दोनों करीब आने लगे। इसके बाद 12 दिसम्बर 1998 को दोनों ने शादी कर ली और 2002 में इनका एक बेटा हुआ जिसका नाम अरहान है।

ये भी पढ़े -: जानिए महिलाओं के 16 श्रृंगार की लिस्ट

 

 

 

 


Spread the love

Related posts

बॉलीवुड के सिंघम ने किए 30 साल पूरे

Delhi Uptodate: Desk-9

सांसद रवि किशन के पिता श्याम नारायण शुक्ला का निधन

Delhi Uptodate: Desk-9

आज शादी के बंधन में बंध रहे है वरुण – नताशा

Delhi Uptodate: Desk-9

Leave a Comment