Delhi Up to Date
Breaking News
Entertainment

बर्थडे स्पेशल: बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल मना रही हैं अपनें 47वां बर्थडें का जश्न

Spread the love

(दिल्ली-अप-टु-डेट) नई दिल्ली। अपनी खूबसूरती और शानदार अभिनय का जलवा बिखेरने वाली बॉलीवुड की मस्त मस्त गर्ल रवीना टंडन अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। 26 अक्टूबर, 1974 को जन्मीं रवीना टंडन जाने-माने फिल्ममेकर रवि टंडन की बेटी हैं। रवीना की माँ का नाम वीणा टंडन है। फ़िल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाली रवीना ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। इसके बाद साल 1991 में उन्होंने फिल्म पत्थर के फूल से बॉलीवुड के कदम रखा इस फिल्म में वह सलमान खान के साथ नजर आई। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन इस फिल्म के गाने दर्शकों के बीच काफी मशहूर हुए।

रवीना कई फिल्मों में नजर आई है। उन्होंने हिंदी के साथ -साथ कुछ साउथ की फिल्मों में भी अभिनय किया। रवीना टंडन की कुछ प्रमुख फिल्मों में क्षत्रिय, परम्परा, दिलवाले, इम्तिहान, लाडला, अंदाज अपना-अपना, मोहरा, जिद्दी, एलओसी कारगिल, जागो आदि शामिल हैं। रवीना ने अपनी फिल्मों में हर तरह के किरदार को बखूबी निभाया और उसे जीवंत किया है।

फिल्मों में अभिनय के अलावा रवीना टेलीविजन जगत के कई शोज में जज और गेस्ट की भूमिका में भी नजर आईं। रवीना की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने शादी से पहले ही साल 1995 में दो बेटियों पूजा और छाया को गोद ले लिया था और उनकी बहुत अच्छी परवरिश भी की। साल 2004 में रवीना ने अनिल थडानी से शादी कर ली। इस शादी से रवीना के दो बच्चे बेटी राशा और बेटा रणबीरवर्धन हैं।

वर्क फ्रंट की बात करे तो रवीना टंडन जल्द ही प्रशांत नील की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में रमिका सेन का किरदार निभाती नजर आयेंगी। रवीना टंडन सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और उनके फैन फोलोइंग लाखों में है।

ये भी पढ़े -: दिल्ली की ओल्ड सीमापुरी इलाके की तीन मंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 4 लोगों की हुई मौत

Spread the love

Related posts

सपना चौधरी के कार का हुआ एक्सीडेंट, बाल-बाल बचीं

Delhi Uptodate: Desk-9

इंतजार हुआ खत्म रिलीज हुई ‘हाउसफुल 4’

Delhi Uptodate: Desk-9

NCB ने अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड के भाई को ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया

Harnam Dhawan

Leave a Comment