Delhi Up to Date
Breaking News
Entertainment

बंटी और बबली 2 का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Spread the love

(दिल्ली-अप-टु-डेट)  नई दिल्ली। समय से चर्चा में बनी हुई सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी की आगामी फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ का धमाकेदार ट्रेलर सोमवार को मेकर्स ने जारी कर दिया है। इसके साथ ही मेकर्स ने फिल्म के कई सारे पोस्टर्स भी जारी किये हैं। जिस के बाद से फैंस इसे लेकर काफी एक्साइटेड हैं। ट्रेलर में देखा जा सकता है कि सैफ अली खान और रानी मुखर्जी पुराने बंटी बबली के अवतार में हैं। लेकिन इस बार वह अपनी पुरानी लाइफस्टाइल छोड़ चुके हैं और एक आम जिंदगी गुजार रहे हैं। इस बीच एंट्री होती है सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी की जो बंटी और बबली बनकर लोगों से ठगी करते हैं। इसके बाद कहानी में आता है धमाकेदार ट्विस्ट जब पुलिस नए बंटी और बबली की जगह पुराने बंटी -बबली को पकड़ती है। फिर शुरु होती है असली और नकली के बीच की जंग। ट्रेलर में अभिनेता पंकज त्रिपाठी भी नजर आ रहे हैं, जो फिल्म में पुलिस की भूमिका में हैं।

यश राज बैनर तले बनी बंटी और बबली 2 ‘में लीड रोल निभा रही शरवरी इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। वहीं वरुण शर्मा की भी बतौर निर्देशक यह पहली फिल्म है। फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा हैं। फिल्म इसी साल 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

बता दें कि यह फिल्म साल 2005 में आई अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म ‘बंटी और बबली’ का सीक्वल है। इस फिल्म में रानी मुखर्जी के साथ अभिषेक बच्चन नजर आये थे, वहींं इसके सीक्वल में रानी मुखर्जी के साथ सैफ अली खान है।

ये भी पढ़े -:ऐसी नींद भी बन सकती हैं जानलेवा 

Spread the love

Related posts

बर्थडे स्पेशल: काफी संघर्षो के बाद मिली थी मधुर भंडारकर को सफलता

Delhi Uptodate Desk-12

सुशांत के विसरा जांच की टीम के डॉक्टर ने माना केस में और जांच की है जरूरत

Delhi Uptodate: Desk-9

“मुझे पुरानी फिल्में देखना पसंद है” :जाह्नवी

Delhi Uptodate: Desk-9

Leave a Comment