Delhi Up to Date
Breaking News
Multifarious Special Stories

जोर-दार बारिश से जलमग्न हुई राजधानी दिल्ली

Spread the love

(दिल्ली-अप-टु-डेट)  नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में सुबह से हो रही जोर—दार भारी बारिश ने लोगों को उमस भरी गर्मी से तो हल्की राहत दे दी, लेकिन दूसरी ओर बारिश से होने वाले जलभराव के कारण जगह जगह पानी जमा हो गया है, जिसके कारण लोगों को जाम के साथ—साथ अधिक समस्याओं का सामना करना पड़ रहा हैं। नगर निकायों के अनुसार, मोती बाग और आरके पुरम के अलावा मधु विहार, हरी नगर, रोहतक रोड, बदरपुर, सोम विहार, आईपी स्टेशन के समीप रिंग रोड, विकास मार्ग, संगम विहार, महरौली-बदरपुर रोड, पुल प्रह्लादपुर अंडरपास, मुनीरका, राजपुर खुर्द, नांगलोई और किराड़ी समेत अन्य मार्गों पर भी जलभराव देखा गया।

आपको बता दें कि राजधानी दिल्ली में भारी बारिश होनें के दौरान सड़को के साथ—साथ इंदिरा गांधी एयरपोर्ट के कुछ हिस्सों में पानी भर गया है। भारतीय मौसम विभाग ने दिल्ली में आज के लिए ‘ऑरेंज अलर्ट’ जारी कर दिया है। 11 सालों में दिल्ली में इस बार सबसे ज्यादा बारिश दर्ज की गई है।

पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों ने बताया कि सड़कों से पानी की निकासी के लिए कर्मी तेजी से काम कर रहे हैं। पीडब्ल्यूडी के एक अधिकारी ने बताया, “शनिवार तड़के भारी बारिश के चलते यहां कई स्थानों पर जलभराव हुआ है। हम प्राथमिकता के आधार पर इस समस्या से निपट रहे हैं हमारे कर्मचारी स्थिति पर चौबीसों घंटे निगरानी रख रहे हैं।

ये भी पढ़े-: देश में कोरोना के घटते-बढ़ते आंकड़ों के बीच, जानिए ताजा आंकड़ा


Spread the love

Related posts

कोरोना के मामले बढ़ते ही लगा संपूर्ण लॉकडाउन

Delhi Uptodate News

दिल्ली में बंद होगी शराब की सरकारी दुकानें

Delhi Uptodate News

पीएम मोदी समेंत इस देश के नेता 24 सितंबर को व्हाइट हाउस में क्वाड शिखर सम्मेलन में लेंगे हिस्सा

Delhi Uptodate Desk-12

Leave a Comment