Delhi Up to Date
Breaking News
Politics Special Stories

मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने अपने पद से दिया इस्तीफा

Spread the love

(दिल्ली-अप-टु-डेट)  गांधीनगर। शनिवार को गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने राज्य के गवर्नर आचार्य देवरत को अपना इस्तीफा सौंप दिया। बता दें कि पिछले महीने ही विजय रुपाणी को मुख्‍यमंत्री का पद संभालें पूरे पांच साल किए हैं। साल 2016 में तत्‍कालीन सीएम आनंदी बेन पटेल ने इस्‍तीफा दिया था, उनकी जगह 7 अगस्‍त 2016 को विजय रुपाणी सीएम बने थे। अपने पद से इस्तीफा देने के बाद उन्होनें कहा कि भारतीय जनता पार्टी की ये परंपरा रही है कि समय के साथ साथ कार्यकर्ताओं के दायित्व भी बदलते रहते हैं।

विजय रुपाणी ने मुख्यमंत्री पद से त्यागपत्र देकर पार्टी के संगठन में नई ऊर्जा के साथ काम करने की इच्छा जताई और कहा कि मुझे पार्टी द्वारा जो भी ज़िम्मेवारी मिलेगी, उसका मैं संपूर्ण दायित्व और नए ऊर्जा के साथ प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष के मार्गदर्शन में मैं अवश्य काम करता रहूंगा।

आपको बता दें कि गुजरात के सीएम रहें विजय रुपाणी ने इस दौरान गुजरात की जनता का भी शुक्रिया अदा किया, और कहा कि मैं गुजरात की जनता के प्रति भी आभार व्यक्त करता हूं कि विगत पांच वर्षो में हुए उपचुनाव या स्थानीय निकाय के चुनाव पार्टी और सरकार को गुजरात की जनता का अभूतपूर्व समर्थन, सहयोग और विश्वास मिला है।

ये भी पढ़े-  देश के हीरों ने एक और सपना किया पूरा


Spread the love

Related posts

राहत! देशभर में 85 हजार के करीब दर्ज हुए नए कोरोना आंकड़े

Delhi Uptodate: Desk-9

बीएसपी की छवि सुधारने में लगीं मायावती, काटा मुख्तार अंसारी का टिकट

Delhi Uptodate Desk-12

सीमा विवाद पर सभी दलों को देशहित में सोचना चाहिए

Delhi Uptodate: Desk-9

Leave a Comment