Delhi Up to Date
Breaking News
National

कोरोना का कहर: दोपहर 12 बजे करेंगे पीएम मोदी संक्रमण के बढ़ते कहर पर चर्चा

दिल्ली-अप-टु-डेट। नई दिल्ली। देश में कोरोना का आंकड़ा दिन—प्रतिदिन बढ़ता जा रहा हैं, जो कि एक बार फिर देशवासियों के लिए चिंता का विषय बना हुआ हैं। सक्रंमण के लगातार तीव्रता से दर्ज आंकड़ों को देखते हुए बुधवार यानी आज दोपहर 12 बजे मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कांफ्रेंस के जरिये बातचीत करेंगे और कोरोना की स्थिति की समीक्षा करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को लेकर आज विभिन्न राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये बैठक कर चर्चा करेंगे। पीएम मोदी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है। ट्वीट कर उन्होंने कहा कि “वह बुधवार दोपहर 12 बजे राज्य के मुख्यमंत्रियों के साथ बातचीत करेंगे और कोरोना की स्थिति की समीक्षा करेंगे।”

आपको बता दें इस बैठक में पीएम मोदी के साथ प्रधानमंत्री कार्यालय के वरिष्ठ अधिकारी भी शामिल होंगे। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया और उनके मंत्रालय से संबंधित अधिकारियों के भी इस बैठक में शामिल होने की संभावना है।

बता दें कि मंगलवार को एक दिन में देश में कोविड-19 के 2,483 नए मामले सामने आए। इसके साथ ही देश में कोरोना वायरस से अब तक संक्रमित हो चुके लोगों की कुल संख्या बढ़कर 4,30,62,569 हो गई। वहीं, उपचाराधीन मरीजों की संख्या घटकर 15,636 रह गई है।

ये भी पढ़े –:  बढ़ते सक्रंमण के बीच सरकार ने लिया बड़ा फैसला
Share this :

Related posts

ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करना पड़ सकता है भारी, पासपोर्ट-वीजा हो सकते हैं रद्द

[email protected] Uptodate

कोरोना वायरस के मामलों में उछाल, बीते 24 घंटे में 4 लाख 12 हजार से अधिक मामले दर्ज

Mannat @Delhi Uptodate

जामिया हिंसा और दिल्ली दंगा मामले में किस आधार पर हुईं गिरफ्तारियां

[email protected] Uptodate