Delhi Up to Date
Breaking News
Politics

दिल्ली में बढ़ते आकड़ों को लेकर DDMA की बैठक

दिल्ली-अप-टु-डेट।  नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में बढ़ रहे कोरोना आंकड़ों को देखते हुए बुधवार को दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की बैठक होगी, इस दौरान बैठक में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया समेत नीति आयोग के सदस्य डॉ. वीके पॉल और नेशनल सेंटर फॉर डिजीज कंट्रोल (एनसीडीसी) के प्रमुख डॉ. सुजीत कुमार सिंह के साथ सक्रंमण के मामलों पर काबू पाने और कोरोना बनी गाइडलाइंस पर चर्चा की जाएगी। इस दौरान उपराज्यपाल अनिल बैजल और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी मौजूद रहेंगे।

बैठक में विशेषज्ञों के साथ चर्चा के बाद डीडीएमए सख्त फैसला ले सकता है। डीडीएमए की सिफारिश के आधार पर स्वास्थ्य विभाग अग्रिम फैसला लेगा और सभी जिला प्रशासन के लिए दिशा-निर्देश जारी करेगा। अधिकारियों ने बताया कि दिल्ली से सटे उत्तर प्रदेश के शहरों में मास्क को अनिवार्य किया गया है। हालांकि, दिल्ली में यह पहले से अनिवार्य है।

आपको बता दें कि नोएडा और गाजियाबाद के बाद कोरोना के बाद दिल्ली के कई स्कूलों से नए मामलों की पुष्टि हुई हैं जिसको देखते हुए सरकार कोरोना बने नियमों के अनुसार मास्क की सख्ती बढ़ा सकती हैं। देश में नए मामलों में कटौती देख लोगों ने लापरवाही बरतते हुए मास्क की अनिवार्यता खत्म कर दी जिसके कारण देश सहित राजधानी में भी बढ़ता हुआ आंकड़ा दर्ज किया जा रहा हैं। लेकिन बीते कुछ दिन से लगातार संक्रमित बढ़ने की वजह से एक बार फिर कोविड सतर्कता नियमों को लेकर सरकार सख्ती बरत सकती है।

ये भी पढ़े –: देश में फिर बढ़ रहा है कोरोना का नया आंकड़ा
Share this :

Related posts

AAP ने पंजाब में रच डाला इतिहास

Harnam Dhawan

बागी विधायकों ने खटखटाया सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा

Mannat @Delhi Uptodate

चुनाव से पहले भाजपा-कांग्रेस दो दर्जन नेता हुए आम आदमी पार्टी में शामिल

Harnam Dhawan