Delhi Up to Date
Breaking News
Breaking News

दिल्ली! गोकुलपुरी के बाद कश्मीरी गेट में हुआ ये बड़ा हादसा, 8 से 10 लोगों के दबने की आशंका

दिल्ली-अप-टु-डेट। नई दिल्ली। नॉर्थ द‍िल्ली के कश्मीरी गेट इलाके में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग के ढहने से मलबे में नीचे दबने से 2 लोगों की मौत और करीब 8 से 10 लोगों के दबे होने की आशंका जताई जा रही है। हादसे की खबर सुनने के बाद एक दर्जन से ज़्यादा एम्बुलेंस और कई पीसीआर और कई दमकल की गाड़ियाँ मौक़े पर पहुंचकर राहत और बचाव कार्यों में जुटी हैं। इस मामले में अभी और कोई जानकारी नहीं म‍िल पाई है, सभी घायलों को अरूणा आसफ अली अस्‍पताल में इलाज के ल‍िए भेजा जा रहा है।

जानकारी के मुताब‍िक कश्मीरी गेट इलाके में न‍िर्माणाधीन भवन 1724/25 के गिरने की सूचना म‍िली थी जोक‍ि 779 न‍िकोलसन रोड, कश्‍मीरी गेट के व‍िपर‍ित साइड स्‍थ‍ित है। बताया जाता है क‍ि यह न‍िर्माणाधीन भवन बेहद ही संकरी गली में स्‍थ‍ित है और करीब 6-7 मंज‍िला तक बनाया जा रहा था। ब‍िल्‍ड‍िंग के माल‍िक का नाम गुरू चरण स‍िंह बताया जा रहा है जो क‍ि घटना के बाद से फरार हो गया है, इस ब‍िल्‍ड‍िंग को चार मंज‍िला तक ही बनाने की अनुमति एमसीडी प्रशासन की ओर से द‍िए जाने की सूचना है, लेक‍िन ब‍िल्‍डर ने न‍ियमों को ताक पर रखकर इसको अवैध तरीके से 6-7 मंज‍िल तक पहुंचा द‍िया। जिसके कारण ये हादसा हो गया और हादसे के बाद बिल्डिग का मालिक शटर बन्द करके घटना स्थल से फरार हो गया।

गौरतलब हैं कि पिछले साल ऐसा ही एक हादसा नॉर्थ डिस्ट्रिक थाना के अतंर्गत आने वाले एक सब्जी मंडी में 3 मंजिला इमारत ढ़हने से 2 मासूमों की मौत हो गई थी।

 

 

ये भी पढ़े –सरेआम लड़की के साथ की अश्लील हरकतें, हुआ वीडियो वायरल

Share this :

Related posts

ये है देश में कोरोना का नया आंकड़ा

Harnam Dhawan

देश में कोरोना के बढ़ते आंकड़ों ने दी दस्तक, जानिए ताजा स्थिति

Harnam Dhawan

कोर्ट ने नही मानी आर्यन खान की दलीलें। बढ़ाई 3 दिन की हिरासत ।

Narender Dhawan