Delhi Up to Date
Breaking News
Breaking News Crime Delhi-NCR Special Stories

Delhi News: न्यूड वीडियो कॉल कर युवक को बनाया शिकार

(दिल्ली-अप-टु-डेट)  नई दिल्ली। वर्तमान समय में हर व्यक्ति सोशल मीडिया का इस्तेमाल करता हैं, जिसके कारण अपराध और अधिक बढ़ गए हैं, सोशल मीडिया ऐप फेसबुक और वॉट्सऐप के जरिए सेक्सटॉर्शन के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। अपराधों को अजांम देेने के लिए अब म​हिलाएं भी पीछें नही हैं। राजधानी दिल्ली में रोजाना नए—नए तरीके से होने वाले अपराध दर्ज किए जाते हैं जिससें लोगो को सतर्क और सावधान रहने की चेतावनी दी जाती हैं। आपको बता दें एक ऐसा मामला राजधानी दिल्ली से सामनें आया जहां लड़की खुद एक युवक को न्यूड विड़ियों कॉल करती हैं और रकम की मांग करती हैं, लेकिन जब युवक रकम देने से मना करता हैं तो उसे ब्लैकमेल करती हैं, देश में ऐसे मामलों का दर्ज होना एक आम बात हो गई हैं जिस पर पुलिस द्वारा लोगों को चेतावनी दी हैं कि अनजान व्यक्तियों से सावधान रहें और सतर्क रहें। चेतावनी के बावजूद भी व्यक्ति उन्ही गलतियों को दोहराता हैं जिसके कारण वे एक बड़ी परेशानी का शिकार हो जाता हैं।

राजधानी दिल्ली के वसंत कुंज इलाके से आया एक ऐसा मामला जहां एक युवक की छोटी सी गलती ने उसे एक बड़े अपराध का शिकार बना दिया। वसंत कुंज इलाके में रहने वाल युवक अगस्त में एक दिन रात को 10 बजें एक युवती से फेसबुक जुड़ा और बातचीत करने लगा, अगले दिन बातचीत के दौरान युवती ने वॉट्सऐप नंबर मांगा और पीड़ित युवक ने दे दिया, युवती ने पीड़ित को वीडियों कॉल के लिए कहा उस वक्त बाथरूम में नहा रहा था तो उसने बाद में कॉल करने के लिए कहा, लेकिन युवती ने बाथरूम में नहाते हुए विडियो कॉल करने को कहा जिस दौरान वीडियों कॉल हुई और वीड़ियों कॉल करते हुए युवती खुद भी न्यूड हो गई और दोनों विडियो कॉल पर सेक्सुअल एक्टिविटी करने लगें।

युवक का कहना हैं कि उसे इस बात का जरा भी अंदाजा नहीं था कि वह ट्रैप में फंस रहा है। अगले दिन युवती ने कुछ सेकंड की रिकॉर्डेड न्यूड विडियो भेजी, जिसे देखकर युवक डर गया। उसने युवती से कहा कि डिलीट कर दो। युवती ने वीडियों डिलीट करने के 11 हजार रुपये की डिमांड की, युवक ने डर के कारण युवती को रुपये ट्रांसफर कर दिए। जिसके बाद युवती और रुपयों की डिमांड करने लगी, युवक ने पैसों देने से मना किया तो युवती ने विडियो वायरल करने की धमकी दी। अपराध का शिकार बने हुए पीड़ित ने अपनी आपबीती बताई और युवती की शिकायत दर्ज करवायी, जिस दौरान पुलिस ने मामलें की जांच शुरू कर दी।

पुलिस ने एक बार फिर मामलें को सुनकर लोगों को सेक्सटॉर्शन की कॉल से सतर्क और सावधान रहने की चेतावनी दी और अंजान या अपरिचित नंबर से आने वाली विडियो कॉल को न उठानें की सलाह दी।

ये भी पढ़े-: सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार की तैयारियां हुई शुरू

Share this :

Related posts

दिल्ली गोकलपुरी: भीषण आग लगने से 30 झोपड़ियां जलकर हुई राख, 7 लोगों की हुई मौत

फैंस का इतंजार हुआ खत्म, कंगना रनौत ने थलाइवी के दिलचस्प पोस्टर के साथ की तारीख की घोषणा

Harnam Dhawan

दिल्ली की अदालत ने अनाजमंडी आग मामला में न्यायिक हिरासत

Mannat @Delhi Uptodate