Delhi Up to Date
Breaking News
Politics

इस कारण आगे बढ़े दिल्ली नगर निगम चुनाव

दिल्ली-अप-टु-डेट। नई दिल्ली। राजधानी में आए दिन अपनी सैलरी समय से न मिलने वाले कर्मचारी आए दिन परेशान रहते हैं जिसके लिए कई बार कर्मचारी सड़को पर उतरकर धरना प्रदर्शन करते हैं तो कभी गुस्से से भरे लोग भुगतान नहीं मिलने के कारण कंपनियां पूरी दिल्ली से कूड़ा उठाना बंद कर देती हैं। जिसको लेकर आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर तंज कसा और आप नेता दुर्गेश पाठक ने बुधवार को पार्टी मुख्यालय में संवाददाताओं से कहा कि पिछले 15 सालों से भाजपा ने दिल्ली की व्यवस्था बिगाड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। प्रधानमंत्री के स्वच्छता सर्वे में पूरे देश में दिल्ली 45वें स्थान पर आई थी।

पाठक ने कहा कि दिल्ली की जनता बहुत परेशान और नाराज है, सभी चाहते थे कि नगर निगम चुनाव हों और दिल्ली के हालात बदले, लेकिन भाजपा ने हारने के डर से चुनाव स्थगित कर दिए और अब पूरी पार्टी भ्रष्टाचार पर उतारू हो चुकी है।

दुर्गेश पाठक ने कचरे के ढेर की कुछ तस्वीरें और कुछ दस्तावेज दिखाते हुए कहा कि दिल्ली के इतिहास में पहली बार कूड़ा उठाने वाली कंपनी को पैसा नहीं मिलने का मामला सामने आया है। नगर निगम एकीकरण के बाद केंद्र सरकार ने नोटिस निकाला था कि ‘सरकार का मतलब केंद्र सरकार’ है। इस कारण अब केंद्र सरकार की जिम्मेदारी बनती है कि इन कंपनियों का सारा भुगतान किया जाए जिससे दिल्ली में कूड़ा उठने का काम फिर से शुरू हो। अगर ऐसा नहीं होता है तो दिल्ली की स्थिति भयावह होने वाली है।।

ये भी पढ़े –: Ayushmann Khurrana की फिल्म Anek का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज
Share this :

Related posts

दिशा निर्देशों के बावजूद लापरवाही बरतने वाले दो​षी अधिकारियों को मिले दण्ड: मायावती

Mannat @Delhi Uptodate

सिद्धू से चुनाव आयोग ने मांगा आज शाम तक जवाब, PM मोदी को लेकर दिया था विवादित बयान

Admin

राहुल गांधी और हरीश रावत के बीच हुई बैठक

Mannat @Delhi Uptodate