Delhi Up to Date
Breaking News
Entertainment

हॉरर में कॉमेडी का तड़का पसंद है तो जरूर देखने जाएं ‘भूल भूलैया 2’

दिल्ली-अप-टु-डेट। कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू स्टारर फिल्म ‘भूल भूलैया 2’ शुक्रवार को रिलीज कर दी गई है। फिल्म ने अपने पहले दिन के साथ ही दर्शकों को एंटरटेन करना शुरू कर दिया है। ‘भूल भूलैया 2’ में तब्बू की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है। इसके साथ ही हॉरर में कॉमेडी का तड़का लोगों को काफी पसंद आ रहा है। यहां देखें फिल्म का ट्विटर रिव्यू,

फिल्म को सुपरहिट बताते हुए एक यूजर ने लिखा, “अनीस बज्मी ने फिर से कर दिखाया ,भूल भुलैया 2 एक बड़े स्क्रीन की फिल्म है जो एड्रेनालाईन पंपिंग हॉरर, हास्य और संगीत को शानदार ढंग से मिश्रित करती है , बीबी 2 में एक सफल फिल्म बनने की शक्ति और क्षमता है।”

एक अन्य यूजर ने कहा, “आखिरकार हॉरर और कॉमेडी के अच्छे कॉमबिनेशन वाली बॉलीवुड की एक अच्छी मनोरंजक फिल्म। बीबी2 एक कंप्लीट एंटरटेनमेंट पैकेज है…. पहले कभी नहीं देखें गए अवतार में कार्तिक आर्यन हैं, पैसा वसूल।”

फिल्म समीक्षक तरन आदर्श ने फिल्म को 4 स्टार देते हुए फिल्म को विनर बताया और लिखा, “डरावनी। कॉमेडी। और, जाहिर है, दो धमाकेदार गाने… बीबी2 एक संपूर्ण मनोरंजन पैकेज है… एक आनंदमय सवारी जो अपने वादे को पूरा करती है: नॉन-स्टॉप मनोरंजन… बॉक्स ऑफिस पर खालीपन को समाप्त कर देगी।”

फिल्म में तब्बू की तारीफ करते हुए एक यूजर ने लिखा, “तब्बू नाम की जादूगरनी ने फिर से कमाल कर दिया है। वह भूल भुलैया 2 में अपनी क्लास के साथ उम्दा हैं!!! उफ्फ्फ्फ्फ्फ्फ्फ्फ।”

“वास्तव में शानदार वीएफएक्स के लिए रेड चिलीज को बधाई। कार्तिक आर्यन चमकते हैं! कियारा आडवाणी निखर उठती हैं। राजपाल और संजय मिश्रा ने हैरान किया!”

वहीं एक और यूजर ने लिखा, “भूल भुलैया 2 कुछ पागल दृश्य के साथ बहुत मनोरंजक है। कार्तिक आर्यन शानदार से परे हैं, कियारा आडवाणी फ्लॉलेस हैं, जबकि तब्बू फिल्म की आत्मा हैं। सेकेंड हाफ हावी है, जबकि क्लाइमेक्स एपिक ट्विस्ट के साथ माइंड बोग्लिंग है।”

एक और यूजर ने कहा, “भूल भुलैया 2 सुपर वन लाइनर्स, अच्छे ट्विस्ट और टर्न, सिचुएशनल कॉमेडी और ऊर्जावान प्रदर्शन के रूप में आपके लिए एक मनोरंजन पैकेज है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी एक नई जोड़ी बनाते हैं और स्क्रीन पर अच्छे लगते हैं! दृश्य और निर्देशन शीर्ष स्तर पर हैं।”

‘भूल भुलैया 2’ का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तब्बू के अलावा अमर उपाध्याय, संजय मिश्रा, मिलिंद गुनाजी, कर्मवीर चौधरी और राजपाल यादव भी अहम भूमिकाओं में हैं।

ये भी पढ़ें -: Kanika Kapoor ने मेहंदी सेरेमनी में यूं मचाया धमाल
Share this :

Related posts

बर्थडे स्पेशल: जल्द ही फैंस के लिए फिल्म ‘दोबारा’ लाने वाले हैं अनुराग कश्यप

Harnam Dhawan

71 साल के हुए डिस्को डांसर’ मिथुन चक्रवर्ती

Harnam Dhawan

34वें जन्मदिन पर कंगना रनौत को मिला शानदार, ‘थलाइवी’ का ट्रेलर किया रिलीज

Harnam Dhawan