Delhi Up to Date
Breaking News
Entertainment

Kangana Ranaut ने वाराणसी पहुंच लगाए हर-हर महादेव के नारे

दिल्ली-अप-टु-डेट। कंगना रनौत अपनी फिल्म धाकड़ के प्रमोशन में आजकल काफी बिजी चल रही हैं। इसी क्रम में वो शिव की नगरी वाराणसी में बाबा विश्वनाथ के दर्शन करने पहुंचीं। यहां उनके साथ फिल्म के को-स्टार अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी मौजूद थीं। कंगना ने वाराणसी में काशी विश्वनाथ के दर्शन किए और दशाश्वमेध घाट पर होने वाली गंगा आरती भी देखी। बॉलीवुड की क्वीन को अपने बीच देख स्थानीय लोग काफी एक्साइटेड नजर आए। कंगना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, ‘ हर हर महादेव, धाकड़ की टीम के साथ काशी विश्वनाथ जी के दर्शन और गंगा आरती ,20 मई को रिलीज हो रही है।

अब कंगना वाराणसी में हो और उनसे मीडिया ज्ञानवापी मस्जिद को लेकर सवाल ना करे ऐसा हो नहीं सकता। तो जैसे ही कंगना दर्शन करके बाहर निकलीं वहां मौजूद मीडिया ने उन्हें घेर लिया और उनसे पूछा ज्ञानवापी मस्जिद में शिवलिंग होने के दावों को लेकर सवाल पूछ डाला। इस पर बड़ी बेबाकी से कंगना रनोट ने कहा, ‘मथुरा के कण-कण में श्रीकृष्ण हैं और अयोध्या के कण-कण में श्रीराम हैं। इसी तरह काशी के कण-कण में भगवान शिव हैं।’ हर-हर महादेव के जयघोष के साथ उन्होंने अपनी बात खत्म की।

दरअसल, पिछले काफी दिनों से वाराणसी में ज्ञानवापी मस्जिद परिसर को लेकर विवाद चल रहा है। इस मुद्दे पर दो समुदाय आमने-सामने खड़े हैं। फिलहाल कोर्ट के आदेश पर ज्ञानवापी मस्जिद परिसर के वीडियोग्राफी सर्वेक्षण का काम चल रहा है। इसी मौके पर कंगना ने अपनी फिल्म धाकड़ की रिलीज से पहले टीम के सदस्यों के साथ वाराणसी में दर्शन किए।

बता दें कि इससे पहले कंगना रनोट ने फिल्म धाकड़ के प्रोड्यूसर और उनकी पत्नी के साथ तिरुपति बालाजी के भी दर्शन किए थे। सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें भी शेयर की गईं थीं। कंगना रनोट की इस साल ‘तेजस’ समेत कई फिल्में पाइपलाइन में हैं।

ये भी पढ़ें -: विराट के सामने होंगे खतरनाक राशिद, जानें कब और कहां देखें यह मुकाबला

 

Share this :

Related posts

सुशांत केस में बिहार और महाराष्ट्र पुलिस में गहरी हुई तनातनी, बिहार के डीजीपी ने लगाए गंभीर आरोप

[email protected] Uptodate

सोशल मीडिया पर छाया ‘लाल कप्तान’ का दूसरा ट्रेलर

Mannat @Delhi Uptodate

जो कल तक मेरा था, आज वो पराया हो गया’: एकता कौल

Mannat @Delhi Uptodate