Delhi Up to Date
Breaking News
Entertainment

कंगना रनौत ने स्टार किड्स पर निकाली भड़ास, बोलीं- ‘देखने में लगते हैं उबले हुए अंडे’

दिल्ली-अप-टु-डेट। कंगना रनौत फिल्म इंडस्ट्री की सबसे बेबाक अभिनेत्रियों में से एक हैं। हाल ही में अपनी फिल्म धाकड़ का प्रमोशन कर रही कंगना काफी फायर मूड में नजर आ रही हैं। एक-एक करके उन्होंने इंडस्ट्री के सारे दिग्गजों पर निशाना साधा है और अब बारी थी स्टार किड्स की, तो कंगना उन्हें कैसे छोड़ देती। 4 नेशनल अवॉर्ड जीतने वाली कंगना ने बॉलीवुड के स्टार किड्स के लिए जो कहा, उसे सुनकर आपकी हंसी छूट जाएगी।

इस बारे में बात करते हुए कंगना रनौत ने आगे कहा कि साउथ फिल्ममेकर्स अपने दर्शकों के साथ जुड़े होते हैं। यह जुड़ाव काफी मजबूत होता है। उन्होंने आगे कहा कि बॉलीवुड में स्टार किड्स पढ़ाई के लिए विदेश जाते हैं फिर वे अंग्रेजी में बात करने लगते हैं और हॉलीवुड फिल्में ही देखते हैं। वह चाकू और कांटे से खाते हैं और उनका एक्सेंट भी अलग होता है। इसके बाद कंगना ने जो कहा उसे सुनकर आपको भी हंसी आ जाएगी।

कंगना आगे कहती हैं, ‘ये स्टार किड्स देखने में भी अजीब से ऐसे लगते हैं, जैसे उबले हुए अंडे। उनका पूरा लुक बदल गया होता है और लोग उनसे कनेक्ट नहीं कर पाते।’ सफाई देते हुए कंगना आगे कहती हैं, ‘मेरे कहने का मतलब किसी को ट्रोल करना बिल्कुल भी नहीं है।’ इतना ही नहीं, कंगना ने साउथ एक्टर अल्लू अर्जुन का उदाहरण भी दिया और कहा ‘देखो पुष्पा कैसे दिखता है जिसे हम जानते हैं, हर मजदूर उससे जुड़ पा रहा है। आज के समय में हमारा कौन सा हीरो मजदूर की तरह दिख सकता है, इस रोल में फिट बैठ सकता है।’

ये भी पढ़ें -: वाहन चालको को लगा बड़ा झटका
Share this :

Related posts

मौनी रॉय बनेगी दुबई के बिजनेसमैन की दुल्हन

Mannat @Delhi Uptodate

सड़क हादसे का शिकार हुई मलाइका अरोड़ा अस्पताल में भर्ती, बहन अमृता ने बताया कैसी है तबीयत

Harnam Dhawan

Lara Dutta हुईं कोरोना वायरस का शिकार, BMC ने घर किया सील, पढ़ें पूरी खबर

Harnam Dhawan