Delhi Up to Date
Breaking News
Sports

राजस्थान रायल्स फैमिली में हुई नन्हें मेहमान की एंट्री, शिमरोन हेटमायर बने पिता

दिल्ली-अप-टु-डेट। राजस्थान रायल्स की फैमिली में एक नए मेहमान की एंट्री हुई है। दरअसल राजस्थान रायल्स के बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर और उनकी पत्नी निरवानी के घर पहले बच्चे ने जन्म लिया। पिता हेटमायर ने अपने बच्चे के साथ एक प्यारा सा वीडियो शेयर किया जिसमें वे अपने बच्चों को गोद में लिए हुए हैं। राजस्थान रायल्स और वेस्टइंडीज क्रिकेट ने इस नए मेहमान का जोरदार स्वागत किया है। वेस्टइंडीज क्रिकेट ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से जहां मैरून फैमिली में बच्चे का स्वागत किया तो वहीं राजस्थान रायल्स के सोशल मीडिया हैंडल से पिंक फैमिली में स्वागत किया गया।

राजस्थान की ओर से खेल रहे हेटमायर टीम के लिए शानदार फिनिशर के रोल में काम कर रहे हैं। उन्होंने अबतक 11 मैचों में 72.75 की औसत से 291 रन बनाए हैं और उनका सर्वाधिक स्कोर 59 रन हैं। रविवार को पंजाब के खिलाफ मैच के बाद वे बायो-बबल को छोड़कर अपने पहले बच्चे को देखने के लिए आइपीएल छोड़ अपने घर गयाना गए थे। राजस्थान की तरफ से उन्हें पूरा सपोर्ट किया गया और एक स्टेटमेंट जारी कर उनके जाने की सूचना दी।

रायल्स फैमिली द्वारा जारी सूचना में कहा गया “हम उनकी हर संभव मदद कर रहे हैं और हमारी शुभकामनाएं उनके साथ है। हम उम्मीद करते हैं कि वो आने वाले मैचों में रायल्स फैमिली से जुड़ेंगे और अपनी ड्यूटी को आगे बढ़ाएंगे। हेटमायर ने राजस्थान फैंस से वादा किया है कि वो लंबे टाइम के लिए नहीं बाहर रहेंगे और जल्द ही टीम के साथ जुड़ेंगे।

ये भी पढ़े –: Urfi Javed ने पहनी अजीबो गरीब ड्रेस, देखे फिर क्या हुआ

 

Share this :

Related posts

‘टाइगर’ की बराबरी करने उतरेंगे कोहली; गांगुली-धोनी जैसे दिग्गजों को पीछे छोड़ने का मौका

[email protected] Uptodate

IND vs BAN 2nd Test टीम इंडिया बढ़त की ओर

Mannat @Delhi Uptodate

IND vs WI: पहले मैच में रोहित के साथ ये खिलाड़ी आएगा ओपनिंग में नजर

Harnam Dhawan