Delhi Up to Date
Breaking News
Entertainment

Mahesh Babu को मिला Kangana ranaut का सपोर्ट, बोलीं- बॉलीवुड उन्हें सच में अफॉर्ड नहीं कर सकता

दिल्ली-अप-टु-डेट। साउथ सुपरस्टार महेश बाबू इन दिनों चर्चा में बने हुए है बॉलीवुड में काम करने को लेकर महेश बाबू ने जो तीखा कमेंट किया है उसकी कई लोगों ने निंदा की है महेश बाबू की इस विवाद पर सफाई भी आ चुकी है अब बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने इस मुद्दे पर अपनी बेबाक राय दी है।

आपको जानकार हैरानी होगी कि कंगना रनौत ने सबसे इतर महेश बाबू को सपोर्ट किया है कंगना से उनकी फिल्म धाकड़ के सेकंड ट्रेलर इवेंट में महेश बाबू के मुद्दे पर सवाल किया गया इसके जवाब में एक्ट्रेस बोलीं- महेश बाबू सही थे कि बॉलीवुड उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकता। मैं उनके साथ सहमत हूं मैं जानती हूं कि कई फिल्ममेकर्स ने उन्हें अपनी फिल्मों के लिए अप्रोच किया है।

कंगना का मानना है कि महेश बाबू ने सीधे तौर में ये फैक्ट्स बताये थे। वे कहती हैं- उनकी जनरेशन ने अपने बलबूते पर तेलुगू इंडस्ट्री को भारत की नंबर बन इंडस्ट्री बनाया है अब बॉलीवुड तो यकीनन उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकता. मुझे नहीं पता क्यों इस बात का इतना बड़ा विवाद बना दिया गया है मैं नहीं जानती किस सेंस में महेश बाबू ने ये बयान दिया लेकिन मैं और कई लोग अक्सर मजाक करते हैं कि हॉलीवुड हमें अफॉर्ड नहीं कर सकता।

ये भी पढ़े –: एलिवेटेड रोड पर युवक ने कार की डिग्गी पर बैठ कर किया खतरनाक स्टंट
Share this :

Related posts

सामने आया सुहाना खान की डेब्यू फिल्म का टीजर

Mannat @Delhi Uptodate

फिल्म तूफान का ट्रेलर 30 जून को होगा रिलीज

Harnam Dhawan

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन हुए 44 वर्ष के

Mannat @Delhi Uptodate