Delhi Up to Date
Breaking News
Entertainment

एक्ट्रेस Rimi Sen के करोड़ों रुपये लेकर शख्स फरार

दिल्ली-अप-टु-डेट। बॉलीवुड अभिनेत्री रिमी सेन धोखाधड़ी जैसी घटना का शिकार हो गई हैं। उन्हें एक शख्स ने करोड़ों रुपये का चूना लगा दिया है। जिसके बाद रिमी सेन ने पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई है। रिमी सेन फिलहाल बड़े पर्दे से दूर हैं। वह बॉलीवुड में सलमान खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार सहित कई बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुकी हैं।

अंग्रेजी वेबसाइट मिड डे की खबर के अनुसार रिमी सेन ने एक शख्स पर 4.14 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। अभिनेत्री के अनुसार आरोपी शख्स ने उनसे निवेश करने के नाम पर पैसे लिए थे और उन्हें 40 परसेंट का फायदा दिलाने की वादा किया था। लेकिन अब शख्स रिमी सेन के पैसे लेकर गायब हो गया है। जिसके चलते अभिनेत्री मुंबई के खार पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज करवाई है।

रिमी सेन के साथ धोखाधड़ी करने वाले शख्स का नाम रौनक जतिन है। अभिनेत्री ने अपनी एफआईआर में बताया है कि रौनक से उनकी मुलाकात तीन साल पहले अंधेरी के एक जिम में हुई थी। वह गोरेगांव का रहने वाला है। एफआईआर के अनुसार रौनक ने रिमी सेन को आश्वासन दिया था कि वह एलईडी लाइट्स की कंपनी शुरू करने वाला है। इसके लिए उसने अभिनेत्री को कंपनी में निवेश करने का प्रस्ताव रखा।

उसने रिमी सेन को उनके निवेश का 40 परसेंट फायदे के साथ रिटर्न करने का भी वादा किया था। जिसके बाद एक एग्रीमेंट के तहत अभिनेत्री ने निवेश करना का फैसला किया। जब निवेश की समय सीमा खत्म होने लगी थी, तो रिमी सेन ने उससे अपना मुनाफा मांगा, लेकिन रौनक ने उनके कॉल फोन्स को अनदेखा करना शुरू कर दिया। तब रिमी सेन को पता चला कि जतिन ने ऐसा कोई बिजनेस शुरू नहीं किया है। जिसके बाद रिमी सेन को पता चला कि उनके साथ धोखाधड़ी हुआ है।

इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। जांच के बाद खार पुलिस ने धोखाधड़ी करने वाले रौनक जतिन के खिलाफ आईपीसी की धारा 406 और 420 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। आपको बता दें कि रिमी सेन हंगामा, बागबान, धूम, गरम मसाला, क्योंकि, फिर हेरा फेरी और गोलमाल जैसी बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया है।

ये भी पढ़े –IPL 2022: इस गेंदबाज का है पर्पल कैप पर कब्जा, एक ही मैच में लिए थे चार विकेट
Share this :

Related posts

बर्थडे स्पेशल: जल्द ही फैंस के लिए फिल्म ‘दोबारा’ लाने वाले हैं अनुराग कश्यप

Harnam Dhawan

इस अजीब वजह से खुद के लिए खाना नहीं आर्डर कर पाते Abhishek Bachchan

Harnam Dhawan

पामेला एंडरसन ने छठी बार शादी की, अपने ही बॉडीगार्ड से हुआ प्यार

[email protected] Uptodate