Delhi Up to Date
Breaking News
Politics Special Stories

बीएसपी की छवि सुधारने में लगीं मायावती, काटा मुख्तार अंसारी का टिकट

Spread the love

(दिल्ली-अप-टु-डेट)   लखनऊ। वर्ष 2022 में होने वाले विधान सभा चुनावों को लेकर सभी उम्मीदवारों ने कमर कस ली हैं इस बीच शुक्रवार को बहुजन समाज पार्टी सुप्रिमो मायावती ने शुक्रवार को ट्वीट कर जानकारी दी है कि बीएसपी उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव में किसी भी बाहुबली एवं माफिया आदि को पार्टी से चुनाव नहीं देगी। इसके मद्देनजर ही आजमगढ़ मंडल की मऊ विधानसभा सीट से अब बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी का नहीं, बल्कि बसपा प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर के नाम को फाइनल किया गया है।

आपको बता दें कि ट्वीट के जरिये मायावती ने कहा कि जनता की कसौटी एवं उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने के प्रयासों के तहत ही यह निर्णय लिया गया है। फलस्वरूप पार्टी प्रभारियों से अपील है कि वे पार्टी उम्मीदवारों का चयन करते समय इस बात का खास ध्यान रखें, ताकि सरकार बनने पर ऐसे तत्वों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई करने में कोई भी दिक्कत न हो।

मायावती ने अपने अगले ट्वीट में कहा है कि बसपा का संकल्प’कानून द्वारा कानून के राज’ के साथ प्रदेश की तस्वीर को भी अब बदल देने का है। ताकि प्रदेश ही नहीं, देश का बच्चा-बच्चा कहे कि सरकार हो तो बहन जी की ‘ सर्वजन हिताय व सर्वजन सुखाय’ जैसी। बसपा जो कहती है, वो करके भी दिखाती है। यही पार्टी की सही पहचान भी है।

ये भी पढ़े-: दहशत भरे माहौल के बीच दर्ज हुआ, राहत भरा कोरोना का नया आंकड़ा


Spread the love

Related posts

राजधानी दिल्ली में 1 जून से होगी अनलॉक की प्रतिक्रिया शुरू, जानें क्या-क्या खुलेगा

Delhi Uptodate News

काशी की पहचान मे मोदी की अहम भूमिका: सीएम योगी

Delhi Uptodate: Desk-9

Delhi News: न्यूड वीडियो कॉल कर युवक को बनाया शिकार

Delhi Uptodate: Desk-9

Leave a Comment