Delhi Up to Date
Breaking News
Crime Delhi-NCR

थाना सराय रोहिल्ला क्षेत्र के अतंर्गत आने वाले इंद्रलोक में छात्र की हत्या

दिल्ली-अप-टु-डेट। नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में आए दिन छोटे से विवाद को लेकर कोई न कोई किसी अपने को खोने के डर से जूझता हैं। हाल में एक मामला थाना सराय रोहिल्ला से सामने आया हैं जहां एक बाहरवी कक्षा में पढ़ रहे नाबालिग छात्र की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी अनुसार मंगलवार को रात करीब नौ बजे आरजू की मां और प्रवीण नामक महिला के बीच झगड़ा शुरू हो गया। उनके बीच पुरानी रंजिश थी, दोनों के पति दिहाड़ी मजदूर हैं, पुलिस के मुताबिक, घटना के दिन अपने घरों के समीप जब महिलाएं झगड़ रही थीं तब आरजू वहां पहुंचा। उसने प्रवीण को अपशब्द कहे और उसपर चाकू से वार कर दिया।

पुलिस का कहना है कि आरजू के पिता ने प्रवीण के पति से जब कुछ काम नहीं दिलाने को लेकर सवाल जवाब किया तब यह झगड़ा शुरू हुआ। पुलिस के अनुसार इस बीच कक्षा बारहवीं का छात्र मोहम्मद समीर अपने तीन दोस्तों के साथ वहां से गुजर रहा था, जब उसने झगड़ा होते हुए देखा तो उसने हस्तक्षेप किया। इसपर आरजू ने उसके साथ भी गाली-गलौज की और समीर को चाकू घोप दिया। जिसके बाद मौके पर मौजूद घायल नाबालिग के दोस्त उसे इलाज के लिए आचार्य भिक्षु अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, जबकि चाकू लगने से एक महिला घायल भी हो गई है। और घायल महिला प्रवीण का अस्पताल में इलाज चल रहा है उसकी हालत स्थिर बतायी जा जा रही हैं।

आपको बता दें कि पुलिस ने 302 (हत्या) एवं 34 (साझा इरादा) के तहत आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपी आरजू एवं उसकी मां को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि बाकी फरार आरोपियों की धर-पकड़ की कोशिश की जारी है।”

ये भी पढ़े –: दिल्ली में कम किराया वाला Fully Electric बस आज से शुरू, इस जगह से पकड़ सकते हैं ये बस
Share this :

Related posts

सिग्नेचर ब्रिज का नाम शीला दीक्षित ब्रिज हो, केजरीवाल से कांग्रेस की मांग ?

Mannat @Delhi Uptodate

निजी विद्यालयों के सामने नतमस्तक है केजरीवाल सरकार

Narender Dhawan

नाइट कर्फ्यू में मेट्रो पर भी लगी पाबंदी

Mannat @Delhi Uptodate