Delhi Up to Date
Breaking News
Crime Special Stories

देश में फिर हुआ निर्भया दुष्कर्म, सरकार को राजनीति के अलावा नही कोई सुधबुध

Spread the love

(दिल्ली-अप-टु-डेट)  मुंबई। देश में आए दिन कोई न कोई मासूम निर्भया बनती हैं, लेकिन हमारें देश की सरकार को अपनी राजनीति के अलावा कोई सुधबुध नही हैं। देश में इतनी मासूमों के साथ इतना बड़ा दुष्कर्म होने के बाद भी देश की सरकार बलात्कारियों को फौरन फांसी देने के बजाय उस पर विचार करने पर ही 8 से 10 साल निकाल देती हैं। जिसके कारण देश में बलात्कारी आए दिन किसी न किसी मासूम को अपनी हवस का शिकार बनाते हैं और मासूमों की जान के साथ खिलवाड़ करते हैं।

आपको बता दें कि महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में दरिंदों ने एक और एक 30 साल की महिला के साथ निर्भया वाले दुष्कर्म को अजांम दिया। जिसका इलाज राजवाड़ी हॉस्पिटल में चल रहा हैं। डॉक्टर्स के मुताबिक, महिला के इंटरनल पार्ट्स में आरोपी द्वारा रॉड डाले जाने का शक है जिसके कारण महिला का इंटरनल पार्ट्स इंजरी है। फिलहाल महिला का ऑपरेशन किया गया है, लेकिन हालत बहुत गंभीर बने हुए हैं।

मुबंई पुलिस ने बताया कि ये घटना मुंबई के साकी नाका इलाके में हुई है। यहां एक आरोपी ने महिला के साथ बलात्कार किया और उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी। इस मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस ने दबिश देकर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया ओर उसके खिलाफ IPC के सेक्शन्स 307, 376, 323 और 504 में मामला दर्ज किया है और मामलें की आगे की जांच जारी हैं। पुलिस द्वारा मामलें में और भी आरोंपियों के शामिल होने ​की आंशका जताई जा रही हैं। महिला के साथ जिस तरह की दरिंदगी हुई है उसे देखकर दिल्ली के ‘निर्भया कांड’ की यादें ताजा हो गई।

ये भी पढ़े-:  भारत और इंगलैंड के बीच पांचवा और अंतिम टेस्ट हुआ रद्ध


Spread the love

Related posts

35 हजार के करीब पहुंचा देश में नया कोरोना का आंकड़ा

Delhi Uptodate: Desk-9

पहले कभी नही देखा होगा आपने NO KISSING ZONE, अश्लीलता को देख परेशान सोसाइटी ने उठाया ये कदम

Delhi Uptodate: Desk-9

केजरीवाल ने 12वीं बोर्ड परीक्षा को रद्ध करने की करी अपील, पीएम करेंगे अहम बैठक

Delhi Uptodate: Desk-9

Leave a Comment