Delhi Up to Date
Breaking News
Politics

‘लुच्चे लफंगों की पार्टी के नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को पुलिस ने किया गिरफतार : आप विधायक…..

दिल्ली-अप-टु-डेट।  नई दिल्ली। बीजेपी के वरिष्ठ नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को शुक्रवार सुबह पंजाब पुलिस ने दिल्ली से गिरफतार कर लिया हैं। 1 अप्रैल को बीजेपी नेता बग्गा पर भड़काऊ बयान देने, शत्रुता को बढ़ावा देने और आपराधिक धमकी के आरोप को लेकर एफआईआर दर्ज की गई थी। दरअसल बग्गा पर फिल्म कश्मीर फाइल्स पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बयान को लेकर उनपर हमला किया था।

आपको बता दें कि कश्मीरी पंडितों के पलायन पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स को टैक्स फ्री ना करने को लेकर सीएम केजरीवाल ने विधानसभा में एक बयान दिया था जिसपर काफी बवाल मचा, जिस पर बग्गा ने ट्वीट करते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी की थी। इससे पहले छत्तीसगढ़ में भी बग्गा के खिलाफ एफआईर दर्ज हो चुका है, जिसमें बग्गा पर पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी करने का आरोप दर्ज था।

अपने खिलाफ FIR दर्ज की जानकारी लेने के बाद बग्गा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि एक नहीं 100 FIR करना, लेकिन केजरीवाल अगर कश्मीरी हिंदुओ के नरसंहार को झूठा बोलेगा तो मैं बोलूंगा,अगर केजरीवाल कश्मीरी हिंदुओ के नरसंहार पर ठहाके लगाएगा तो मै बोलूंगा, चाहे उसके लिए मुझे जो अंजाम भुगतना पड़े मैं तैयार हूं, मैं केजरीवाल को छोड़ने नही वाला,नाक में नकेल डाल के रहूंगा।

वहीं बग्गा की गिरफ्तारी पर आम आदमी पार्टी के विधायक नरेश बाल्यान ने कहा, ‘लुच्चे लफंगो की पार्टी भाजपा के नेता बग्गा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़े –: अब बिना बिजली के भी ले सकेंगें AC और कूलर की ठंडी हवा का मजा 

 

Share this :

Related posts

दिल्ली हिंसा को लेकर CPI नेताओं ने गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ नारेबाजी

Mannat @Delhi Uptodate

पीएम मोदी ने एकदिवसीय दौरे की शुरुआत काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन से की

Admin

बुलडोजर का टारगेट सिर्फ मुसलमान? जानें सुप्रीम कोर्ट में क्या दी गईं दलीलें

Harnam Dhawan