Delhi Up to Date
Breaking News
Crime Special Stories

जहांगीरपुरी में फिर बिगड़े हालात, ‘गोलीबाज’ सोनू शेख की पत्नी से पूछताछ पर पत्थरबाजी

दिल्ली-अप-टु-डेट। नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी में सोमवार को एक बार फिर पथराव की घटना देखने को मिली। बताया जा रहा है कि दिल्ली पुलिस द्वारा एक महिला को पूछताछ के लिए ले जाने के दौरान यह पथराव किया गया। हालात को देखते हुए इलाके में रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ) के साथ ही भारी पुलिस बल तैनात है।

बताया जा रहा है कि पुलिस सोमवार को जहांगीरपुरी हिंसा के दौरान फायरिंग करता दिखे सोनू शेख की पत्नी से पूछताछ के लिए पहुंची थी, तभी अचानक वहां जमा हुई भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया।

जानकारी के अनुसार, जहांगीरपुरी इलाके में सोमवार दोपहर एक बार फिर पथराव की घटना सामने आई। इस बार पुलिस कार्रवाई के विरोध में कुछ लोगों ने पथराव का प्रयास किया। हालांकि, इलाके में भारी संख्या में मौजूद पुलिस बल ने लोगों को काबू कर लिया और पथराव के बावजूद भी पुलिस टीम उस महिला को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई, जिसके पति सोनू शेख पर गोली चलाने का आरोप है। दरअसल, वह एक वीडियो में गोली चलाते हुए दिखाई दे रहा है।

जहांगीरपुरी के सी ब्लॉक निवासी आरोपी सोनू शेख घटना के बाद से ही फरार है। लिहाजा पुलिस टीम उसकी पत्नी को पूछताछ के लिए अपने साथ ले जाने के लिए उसके घर पहुंची थी, लेकिन सोनू की पत्नी और उसके कुछ करीबी लोगों ने पहले तो इसका विरोध किया और फिर पुलिस पर पथराव करने की भी कोशिश की।

ये भी पढ़े –: देश की जनता को एक और जोरदार झटका, 14.55 फीसदी के स्तर पर पहुंची मंहगाई
Share this :

Related posts

अगर आप भी कर रहे हैं वर्क फ्रॉम होम तो हो जाइए सावधान!

Mannat @Delhi Uptodate

कोरोना के डर से महिला ने अपनी ही बेटी को चाकू गोदकर मारा

[email protected] Uptodate

दिल्ली: अनलॉक 2 में सोमवार से खुलेंगे बाजार, मॉल और मेट्रो

Mannat @Delhi Uptodate