Delhi Up to Date
Breaking News
Crime

बेटा बना मां-बाप का हत्यारा, कैंची गोदकर की हत्या

दिल्ली-अप-टु-डेट।  फरीदाबाद। अपराधों की बढ़ती दुनिया में इंसान अब तो अपने घर में भी सुरक्षित नही हैं, कभी बच्चों द्वारा मां बाप को जान से मारने की खबर सामने आती है तो वही कही मां—बाप द्वारा बच्चों को मारने की खबर सामने आती है। हाल में भी ऐसा एक मामला सामने आया हैं जहां दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद जिले में एक कलियुगी बेटे ने कथित तौर पर अपने बुजुर्ग माता-पिता की कैंची से गोदकर हत्या कर दी। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दंपति के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, फरीदाबाद के खेड़ी पुल स्थित हनुमान नगर गली नंबर 5 में घरेलू विवाद के चलते गुरुवार देर रात शराब के नशे में जीतू नामक व्यक्ति ने अपने बुजुर्ग पिता वीर सिंह (70 साल) और मां चंपा (65 साल) की कैंची मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों बुजुर्ग दंपति के शवों को बीके अस्पताल की मोर्चरी में भिजवा दिया है।

हत्या की वजह फिलहाल पता नहीं चल सकी है, पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपी बेटे की तलाश तेज करने के साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़े –: अब बिना इंटरनेट के भी देख सकेंगे यूट्यूब वीडियो

Share this :

Related posts

दिल्ली पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, 3 साल के बच्चे को 5 अपहरणकर्ताओं के चंगुल से छुड़वाया

[email protected] Uptodate

गूगल और एमेजॉन पर लगा 13.5 करोड़ यूरो का जुर्माना

Harnam Dhawan

दिल्ली पुलिस ने पकड़े पांच आतंकवादी, राजधानी की बढ़ी सुरक्षा

Mannat @Delhi Uptodate