Delhi Up to Date
Breaking News
Crime

तेज रफ्तार थार ने सड़क किनारे जा रहे शख्स को कुचला, वीडियो देख हैरान रह जाएंगे आप

दिल्ली-अप-टु-डेट। नई दिल्ली। दिल्ली में बीते बुधवार को एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हुआ है जिसमें सड़क पार कर रहे शख्स की सड़क दुर्घटना में मौत हो जाती है। मौत के इस खौफनाक वीडियो को देखकर आपकी रूह भी कांप उठेगी। सड़क पार रहे शख्स की मौत मात्र पांच सेकेंड में होती है। यह वीडियो उन लोगों के लिए नहीं है, जिनका दिल कमजोर है।

यह वीडियो दिल्ली के हार्ट कनाट प्लेस का है। यहां की जनपथ सड़क पर बुधवार की घटना ने सभी का दिल दहला दिया है। यहां पर एक शख्स जनपथ मार्केट की तरफ से निकल कर सड़क पार कर रहा था, जिस दौरान यहां पर तेज गति से एक गाड़ी वाला आता है और इस सड़क पार रहे पैदल शख्स पर गाड़ी चढ़ाते हुए निकल जाता है। इतना ही नहीं, वह अपनी हुई गलती के बाद रुकता भी नहीं है और उस घायल शख्स को उसी हाल में छोड़ कर भाग जाता है।

घटना के बाद कुछ देर के लिए वहां पर अफरातफरी मच जाती है। फिर वहां पर मौजूद लोगों ने उस घायल शख्स के बारे में दिल्ली पुलिस को सूचना देती है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर घायल शख्स को आरएमएल अस्पताल पहुंचाती है। हालांकि, अस्पताल में उस शख्स की मौत हो जाती है। पुलिस शख्स की पहचान के लिए जुटी है। उसके पास मौजूद सामान से उसकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है। फिलहाल पुलिस की ओर से कोई बयान नहीं आया है। यह भी बता दें कि यह वीडियो सुबह से ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग इस वीडियो को बहुत तेजी से एक-दूसरे को फॉरवर्ड कर रहे हैं। लोग इस इंतजार में हैं कि आखिर पुलिस कब तक इस शख्स की मौत के दोषी को गिरफ्तार कर सजा दिलाती है।

ये भी पढ़े –: 13 साल बड़े शख्स से शादी करने पर क्या बोलीं टीना डाबी?
Share this :

Related posts

बुराड़ी में मुंहबोले भाई ने डीयू के असिस्टेंट प्रोफेसर की पत्नी की बिजली का झटका देकर की हत्या

Mannat @Delhi Uptodate

दिल्ली पुलिस के स्पेशल स्टाफ ने दो अफ्रीकी ड्रग तस्करों को दिल्ली यूनिवर्सिटी से पकड़ा

Mannat @Delhi Uptodate

मेरठ में इनामी हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार पुलिस मुठभेड में तीन साथी फरार

Mannat @Delhi Uptodate