Delhi Up to Date
Breaking News
Delhi-NCR

राजधानी में फिर बढ़ी सख्ती, उल्लघंनकर्ताओं को करने पड़ेगी जुर्मानें की भरपाई

दिल्ली-अप-टु-डेट। नई दिल्ली। देश के कई हिस्सों में फिर कोरोना के कहर ने कोहरम मचा दिया हैं इस बीच दिल्ली में सक्रंमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए डीडीएमए ने बुधवार को बैठक की और और राजधानी में बन रही चिंताजनक हालात पर चर्चा की। दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की इस बैठक में दिल्ली में मास्क की अनिवार्यता को एक बार फिर बढ़ा दिया गया हैं।

राजधानी में अब एक बार फिर मास्क न पहने वालों पर 500 का जुर्माना लगाया जाएगा, शहर में कोविड-टेस्टिंग बड़े पैमाने पर की जाएगी, वैक्सीनेशन पर अधिक जोर दिया गया है, डीडीएमए की बैठक में स्कूलों को बंद नहीं करने का फैसला लिया गया है, वहीं सामाजिक समारोह पर सरकार की कड़ी नजर रहेगी।

आपको बता दें इस महत्वपूर्ण बैठक में दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन सहित कई अन्य अधिकारियों की मौजूद हुए और बढ़ रहे सकंट को काबू करने के लिए अहम फैसले लिए गए।

राजधानी में पिछले 24 घंटे में 26 फीसदी की वृद्धि दर्ज की गई है, गौरतलब है कि मंगलवार को राजधानी में कोविड-19 के 632 नए मामले दर्ज किए गए इससे पहले सोमवार को दिल्ली में कोविड-19 के 501 नए मामले सामने आए थे। हालांकि सोमवार के मुकाबले मंगलवार को पॉजिटिविटी रेट में कमी देखी गई सोमवार को जहां सकारात्मकता दर 7% थी तो वहीं मंलवार को यह 4.42% रही।

ये भी पढ़े –:   कोरोना का कहर : मुख्यमंत्री ने फिर बढ़ाई सख्ती
Share this :

Related posts

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस का एएसआई हुआ कोरोना संक्रमित

Mannat @Delhi Uptodate

दिल्ली मे हड़ताल पर चल रहे वकील लौटेंगे काम पर

Mannat @Delhi Uptodate

आम आदमी पार्टी के खास लोगों के खास कारनामे !

Mannat @Delhi Uptodate