Delhi Up to Date
Breaking News
Crime National

शास्त्रीनगर में हत्या के बाद तनाव, 24 घंटे के लिए इंटरनेट बंद

दिल्ली-अप-टु-डेट। राजधानी दिल्ली ही नही बल्कि अब देशभर के राज्यों में आरोपी बेखौफ होकर अपने अपराध को अंजाम देने लगें है। मंगलवार रात को राजस्थान के भीलवाड़ा के कोतवाली थाना क्षेत्र की शास्त्रीनगर कॉलोनी में एक युवक की दो लोगों ने चाकू घोंपकर हत्या कर दी। कोतवाली पुलिस के अनुसार, भीलवाड़ा न्यू हाउसिंग बोर्ड शास्त्रीनगर निवासी ओमप्रकाश तापड़िया के बेटे आदर्श (20) को ब्रह्माणी स्वीट्स हाउस के पास दो लोगों ने चाकू मार दिया, जिसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद उसे एमजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

भीलवाड़ा शहर कोतवाली क्षेत्र के शास़्त्रीनगर हाउंसिंग बोर्ड में ब्राह्मणी स्वीट्स चौराहा पर मंगलवार देर रात को दो युवकों ने वहीं के आदर्श तापड़िया पुत्र ओमप्रकाश को बुलाकर अचानक चाकू घोंप दिया। आरोपी दोनों युवक समुदाय विशेष के होने तथा आदर्श के लहुलहान होने से चौराहे पर सनसनी फैल गयी। उसे जिला चिकित्सालय ले जाया गया पर अधिक रक्तस्त्राव होने के कारण उसने दम तोड़ दिया। परिजनों ने आरोप लगाया कि समुदायक विशेष के आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने हम सलाह होकर यह वारदात की है। बता दें कि आदर्श तापड़िया के भाई हनी से दो नाबालिगों ने झगड़ा किया था। यह बात आदर्श को पता चली तो उसने दिन में झगड़ा करने वालों से शिकाय की, जिसके बाद उनके बीच झगड़ा शुरू हो गया, इसी बात को लेकर आदर्श की चाकू मारकर हत्या कर दी गई।

मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस और प्रशासन दोनों ही अलर्ट मोड पर है, वहीं किसी तरह की अफवाह फैलने से रोकने के लिए भीलवाड़ा शहरी क्षेत्र में आज (11 मई) सुबह 6 बजे से कल सुबह 6 बजे तक के लिए इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है।

ये भी पढ़े –: देश में फिर बढ़ता हुआ दर्ज किया जा रहा है कोरोना का नया आंकड़ा

 

Share this :

Related posts

इन राज्यों में बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू

Mannat @Delhi Uptodate

नीरज बवानिया गैंग का एक और शार्प शूटर गिरफ्तार, गोगी हत्या मामले में था शामिल

Mannat @Delhi Uptodate

प्रधानमंत्री मोदी ने पुलवामा हमलें में शहीद हुए जवानों को श्रद्धां​जलि अर्पित की

Mannat @Delhi Uptodate