Delhi Up to Date
Breaking News
National

120 रुपये के पास पहुंचा पेट्रोल का नया भाव, जानिए आपके शहर का भाव

Spread the love

(दिल्ली-अप-टु-डेट)  नई दिल्ली। देश पेट्रोल के दाम कोरोना आंकड़ों की तरह बढ़ रहे हैं, लगातार बढ़ रहे दामों के कारण पेट्रोल और डीजल का नया भाव आसमान छू रहा हैं। नए भाव आज एक बार फिर से देश के कई शहरों में पेट्रोल-डीजल के दामों में उछाल दर्ज किया गया हैं, जिस दौरान कई शहरों में पेट्रोल 120 और डीजल 110 रूपये प्रति लीटर के करीब पहुंच गया है।

सरकारी तेल कंपनियों ने शुक्रवार को नए रेट जारी किए, जिसके अनुसार दिल्ली में आज एक बार फिर पेट्रोल और डीजल की कीमतों में 35 पैसे की बढ़ोतरी हुई। आज की बढ़ोत्तरी के बाद पेट्रोल राजधानी दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 106.89 रुपये है और डीजल की कीमत 95.62 रुपये प्रति लीटर हो गया हैं। आर्थिक राजधानी मुंबई में पेट्रोल की कीमत 112.78 रुपये है और डीजल की कीमत 103.63 रुपये प्रति लीटर पहुंच गया है। वही, राजस्थान के श्रीगंगानगर में पेट्रोल 119.05 रुपये और डीजल 109.88 रुपये प्रति लीटर हो गया हैंं।

आप अपने घर बैठे SMS के जरिए ही अपने नजदीकी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल-डीजल का भाव जान सकते हैं। इंडियन ऑयल के कस्‍टमर अपने मोबाइल से RSP के साथ शहर का कोड डालकर 9224992249 पर मैसेज भेजेंगे। शहर कोड आपको इंडियन ऑयल (IOCL) की आधिकारिक वेबसाइट पर मिल जाएगा, मैसेज भेजने के बाद आपको पेट्रोल और डीज़ल का ताजा भाव भेज दिया जाएगा।

ये भी पढ़े -: सरकार ने आम जनता पर जड़ा महंगाई का तमाचा, फिर बढ़े पेट्रोल-डीजल के दाम


Spread the love

Related posts

भाजपा सरकार ने मुख्य मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिये सीएए लाया गया: गहलोत

Harnam Dhawan

कृषि कानूनों को लेकर किसानों के प्रदर्शन पर आज सुप्रीम कोर्ट में ​होगी सुनवाई

Delhi Uptodate: Desk-9

महंगाई! LPG सिलेंडर के दाम में हुआ भारी इजाफा

Delhi Uptodate: Desk-9

Leave a Comment