Delhi Up to Date
Breaking News
Multifarious

नागिन ने लिया अपना इंतकाम , किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है ये दास्तान

दिल्ली-अप-टु-डेट। उत्तर प्रदेश के रामपुर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है जहां पर नागिन ने नाग की हत्या का बदला लेने के लिए एक शख्स को 7 बार डंसा पर वो हर बार बच गया। इस घटना के सामने आने बाद हर कोई हैरान है दरअसल जनपद रामपुर के स्वार तहसील क्षेत्र के अंतर्गत गांव मिर्जापुर का रहने वाला एहसान उर्फ बबलू एक कृषि फार्म पर नौकरी करता है सात महीने पहले उसका सामना नाग और नागिन से हुआ। एहसान ने लाठी से वार कर नाग को मार दिया और नागिन बचकर निकल गई। लेकिन नागिन ने अपने मरे हुए नाग का बदला लेने की ठान ली।

फिल्मी कहानी की तरह नागिन ने मौका मिलते ही एहसान को डंस लिया लेकिन समय पर इलाज मिलने पर वो बच गया। कुछ दिन बाद नागिन ने एक बार फिर उस पर हमला किया और वो फिर से बाल-बाल बच गया। ऐसा करते हुए नागिन ने एहसान ऊर्फ बबलू को सात बार डंसा लेकिन वो हर बार मौत को हराने में कामयाब रहा। नागिन के इस बदले की कहानी सुनकर हर कोई हैरान है, वहीं एहसान डर के साये में जीने को मजबूर है नागिन के हमले के दौरान एहसान ने खुद को बचाने के लिए लाठी से उस पर भी कई बार वार किया लेकिन नागिन खुद को बचाने में कामयाब रही।

नागिन और एहसान के बीच हो रही इस जंग में कुदरत दोनों का साथ दे रही है लेकिन इसका अंत क्या होगा यह कोई नहीं जानता। पूरे इलाके में यह कहानी चर्चा का विषय बनी हुई है।

ये भी पढ़े –:  बढ़ती महंगाई से आम जनता को मिलेगी राहत
Share this :

Related posts

यदि करना है लडकी को इम्प्रेस तो दे ये पसंदीदा तोहफा

Mannat @Delhi Uptodate

मेरा देश तरक्की कर रहा है

Mannat @Delhi Uptodate