Delhi Up to Date
Breaking News
Sports

CSK के इस सुपरस्टार ने IPL से लिया संन्यास! कहा यही आखिरी सीजन होगा

दिल्ली-अप-टु-डेट। चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के स्टार प्लेयर अंबति रायडू ने इंडियन प्रीमियर लीग यानी IPL से संन्यास की घोषणा कर दी है यह 2022 सीजन उनका आखिरी होगा। इस सीजन में अब चेन्नई टीम के दो मैच ही बचे हैं महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई टीम प्लेऑफ की रेस से पहले ही बाहर हो चुकी है। 36 साल के रायडू ने अब तक आईपीएल में कुल 187 मैच खेले हैं, जिसमें 29.08 की औसत से 3290 रन बनाए हैं रायडू ने आईपीएल करियर में एक शतक भी जमाया है उनका बेस्ट स्कोर 100 रन का रहा है रायडू ने अब तक आईपीएल में 22 फिफ्टी लगाई हैं।

हैदराबाद के रहने वाले रायडू ने मौजूदा आईपीएल सीजन में अब तक 12 मैच खेले, जिसमें 271 रन बनाए हैं रायडू ने ट्वीट कर अपने संन्यास का ऐलान किया है उन्होंने ट्वीट में लिखा, ‘मैं यह ऐलान करते हुए खुश हूं कि यह IPL सीजन में आखिरी होगा लीग में खेलना मेरे लिए सबसे अच्छा रहा है मैं 13 सालों तक दो बड़ी टीमों का हिस्सा रहा हूं. मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा बनकर शानदार सफर रहा इसके लिए उनका धन्यवाद।

हालांकि कुछ देर बाद ही रायडू ने अपना यह ट्वीट डिलीट भी कर दिया है ऐसे में यह सवाल उठता है कि क्या सच में रायडू ने यह ट्वीट किया या फिर कोई और बात है

Ambati Rayudu Retirement from IPL Tweet

इससे पहले भी अंबति रायडू को 2019 वनडे वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया में जगह नहीं मिली थी उनका नाम वर्ल्ड कप के लिए स्टैंडबाई के तौर पर शामिल था तब रायडू ने नाराज होकर जुलाई 2019 में क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था। हालांकि इसके दो महीने बाद ही उन्होंने संन्यास तोड़ दिया और हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन को भेजे ईमेल भेजकर दोबारा क्रिकेट खेलने की इच्छा जताई थी। इससे पहले 2018 में ही रायडू ने सीमित ओवर पर ध्यान लगाने के लिए प्रथम श्रेणी के क्रिकेट से संन्यास ले लिया था।

ये भी पढ़े –: क्या आपके बच्चे भी करते हैं आपकी बात इग्नोर
Share this :

Related posts

CSK टीम के लिए बुरी खबर, ये क्रिकेटर IPL 2022 से हुआ बाहर!

Harnam Dhawan

नववर्ष में भारतीय क्रिकेट टीम अभियान की शुरूआत, श्रीलंका के खिलाफ

Mannat @Delhi Uptodate

रजत शर्मा ने अपने अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा

Mannat @Delhi Uptodate