Delhi Up to Date
Breaking News
International

UK: देर रात ट्रेन में ‘कैद’ हो गए पैसेंजर्स, फर्श पर टॉयलेट करने को हुए मजबूर

दिल्ली-अप-टु-डेट। बीच रास्ते में एक ट्रेन की बिजली चली गई वह रुक गई पूरी ट्रेन में अंधेरा छा गया। घंटों तक वह एक जगह पर खड़ी रही पैसेंजर ने बताया कि इस दौरान लोग ट्रेन की फर्श पर ही टॉयलेट करने को मजबूर थे क्योंकि टॉयलेट भी काम नहीं कर रहा था। ट्रेन की स्थिति को लेकर कोई अनाउंसमेंट भी नहीं किया जा रहा था।

यह मामला ब्रिटेन का है 7 मई को एक ट्रेन लिवरपूल शहर से मैनचेस्टर पिकाडिली होते हुए विल्म्सलो जा रही थी। रास्ते में ब्रेकडाउन हो गया. मैनचेस्टर इवनिंग न्यूज से बातचीत में यात्री ने कहा- रात के 10.15 बजे ट्रेन अचानक रुक गई। लगा जैसे पावर कट हुआ हो, सबकुछ बंद हो गया, जिसके बाद ट्रेन में हंगामा मच गया।

यात्री ने दावा कि पैसेंजर्स को ट्रेन के रुकने की कोई जानकारी नहीं दी गई थी , जब तक ट्रेन रुकी रही तब तक कोई अनाउंसमेंट नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि सभी यात्री अंधेरे में करीब 2 घंटे और 30 मिनट तक ट्रेन में बैठे रहे। यात्री ने कहा- पैसेंजर्स फंसे हुए थे. ट्रेन का टॉयलेट ओवरफ्लो हो रहा था अपनी पहचान गुप्त रखने की शर्त पर शख्स ने कहा- महिलाएं टॉयलेट यूज नहीं कर पा रही थीं. पुरुष फ्लोर और सिंक पर ही पेशाब कर रहे थे। पैसेंजर्स को इस बात की जानकारी नहीं मिल रही थी कि आखिर वह कब तक ऐसे ही फंसे रहेंगे। वहां ट्रेन की सिर्फ एक ही स्टाफ थी वह ट्रेन के रुकने के 1 घंटे बाद यात्रियों के पास आई उन्होंने सिर्फ यही कहा कि दूसरी तरफ से कोई अपडेट नहीं आ रहा है इसलिए हम सभी पैनिक हो गए थे।

ये भी पढ़े –: Board Result : छात्रों का इंतजार हुआ खत्म रिजल्ट हुए घोषित
Share this :

Related posts

अमेरिका में कोरोना वायरस के कारण छह सप्ताह में बेरोजगारी की दरों में हुआ इजाफा

Mannat @Delhi Uptodate

इन देशों पर मंडरा रहा है डेल्टा वेरिएंट का खतरा, मृतकों की संख्या बढ़ी

Harnam Dhawan

ट्रम्प ने बिडेन पर लगाया आरोप

Mannat @Delhi Uptodate