Delhi Up to Date
Breaking News
Multifarious Special Stories

Weather Update: मौसम को लेकर विभाग ने जताई ये आंशका

Spread the love

(दिल्ली-अप-टु-डेट) नई दिल्‍ली। राजधानी समेंत कई राज्यों में पिछलें दिनों से हो रही बारिश से लोगों को उमस भरी गर्मी से राहत मिल रही हैं। मानसून के इस मौसम ने राज्यों में हो रही भीष्ण गर्मी से लोगों को राहत दे दी हैं, वही भारतीय मौसम विभाग ने सोमवार को दिल्ली-एनसीआर में पूरे दिन बादल छानें के साथ भारी बारिश होने की आंशका भी जताई हैं।

राजधानी दिल्‍ली और आसपास के इलाकों में आज दिन की शुरुआत सूरज निकलने के साथ हुई है। दिल्ली में आज अधिकतम तापमान 33 और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। वहीं, मौसम विभाग ने 14 सितंबर को भी गरज के साथ हल्की बारिश की संभावना जताई है। जबकि 15 सितंबर को बादल छाए रहेंगे, लेकिन बारिश होने की संभावना नहीं है, हालांकि 16 सितंबर को हल्के बादल बने रहने के साथ बारिश की संभावना है, जबकि 17 सितंबर से एक बार फिर भारी बारिश का दौर लौट सकता है। इसके अलावा मौसम विभाग का अनुमान है कि दिल्ली में पूरे सप्‍ताह बारिश का दौर जारी रहेगा और तापमान में कमी आएगी।

गौरतलब हैं कि राज्यों ने भारी बारिश ने जमकर तबाही मचाई दी हैं। भारी बारिश होनें के कारण कई इलाकों में जलजमाव हो गया जिसके कारण लोगों को अधिक समस्या का सामना करना पड़ा। भारी बारिश होनेें के कारण लोगों को न सिर्फ लंबे जाम से जूझना पड़ता हैं बल्कि कई जगह अंडरपास में वाहनों के फंसने से परेशानी और बढ़ जाती हैं।

ये भी पढ़े- : तीसरी लहर की दहशत के बीच, दर्ज नए आंकड़े से देशवासियों को मिली राहत


Spread the love

Related posts

क्या होता है:— ग्रीन पटाखे (Green Crackers)

Delhi Uptodate: Desk-9

जानिए बदलते मौसम का हाल, मौसम विभाग ने जताई ये संभावना

Delhi Uptodate: Desk-9

दिल्ली की हरदिल अजीज पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित का निधन

Delhi Uptodate: Desk-9

Leave a Comment